जतिन का साइंस माडल अव्वल

घुमारवीं (बिलासपुर)। मिनर्वा सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल घुमारवीं में आयोजित उपमंडल स्तरीय बाल-विज्ञान सम्मेलन वीरवार को संपन्न हो गया। समापन समारोह में मुख्य संसदीय सचिव राजेश धर्माणी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने विभिन्न स्पर्धाआें में अव्वल रहे नन्हें वैज्ञानिकों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर मेजबान पाठशाला के बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।
विज्ञान अध्यापक संघ के जिला महासचिव शिव कुमार नड्डा ने बताया कि दो दिवसीय बाल-विज्ञान सम्मेलन के तहत साइंस क्विज के सीनियर सेकेंडरी वर्ग में डीएवी घुमारवीं के भुवनेश व ज्योति तथा मिनर्वा स्कूल के विशाल व स्वाति, सीनियर रूरल वर्ग में राधेकृष्ण स्कूल घंडालवीं के शुभकर्ण व शगुन तथा सुन्हाणी की कनिका व सरेजा और जूनियर रूरल वर्ग में सुन्हाणी की शिवली ठाकुर व प्रियंका शर्मा तथा औहर की वंदना व निखिल पहले दो स्थानों पर रहे। एक्टिविटी कार्नर के सीनियर सेकेंडरी वर्ग में मिनर्वा के अनुपम व डीएवी की अंचिता, सीनियर अर्बन में मिनर्वा के सूरज सेठी व डीएवी की साक्षी, सीनियर रूरल में तलयाणा की प्रीतिका व तलवाड़ा के सौरभ, जूनियर अर्बन में डीएवी के ध्रुव व हिम सर्वोदय के उत्कर्ष तथा जूनियर रूरल में दधोल के सुमित व औहर की विपाशा ने क्रमबद्ध रूप से प्रथम व द्वितीय स्थान हासिल किया।
साइंस माडल स्पर्धा में मिनर्वा के जतिन ठाकुर, बरठीं की निधि शर्मा व अल्फा स्कूल बरठीं के भुवनेश पराशर पहले तीन स्थानों पर रहे। जिला विज्ञान पर्यवेक्षक अमृत महाजन ने बताया कि जिला स्तरीय बाल-विज्ञान सम्मेलन अल्फा पब्लिक स्कूल बरठीं में 11 से 13 नवंबर तक होगा। समापन अवसर पर मिनर्वा स्कूल के प्रधानाचार्य प्रवेश चंदेल के साथ ही सुरेंद्र शर्मा, राजेंद्र वर्मा, अजय शर्मा, अजय चंदेल, राजेंद्र डोगरा, सुरेंद्र मोहन, राकेश चंदेल व अनिल कुमार आदि भी मौजूद थे।

Related posts